भाजपा के संस्कारी , बेनकाब हो रहे बलात्कारी - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

भाजपा के संस्कारी , बेनकाब हो रहे बलात्कारी

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

राजनीति में आ जाना और अपनी साख बनाना, जनता से बड़े बड़े वादे करना, महिलाओं की सुरक्षा की बातें करना, कितना आसान काम लगता है लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि राजनीति करने वाले इन्हीं नेताओं में कुछ रंगा सियार जैसे भी हो सकते हैं। बाहर से कुछ और अंदर से कुछ और। राजनीति का एक बड़ा भाग तो यही बताने में चला जाता है कि महिलाओं की सुरक्षा और उनका सशक्तिकरण कैसे किया जाए लेकिन कुछ नेताओं पर तो सरासर आरोप लगते हैं उन्ही मातृ शक्ति के साथ रेप और शोषण कर उनकी हत्या के वर्तमान में केंद्र में शासन कर रही सत्तारूढ़ दल भाजपा द्वारा लगातार महिला सम्मान पर बड़े- बड़े दावे किए जाते है “बेटी पढ़ाओ – बेटी बचाओ ” का स्लोगन भाजपा के संस्कारियो का मूल मंत्र है , मंचो पर महिलाओ को सीता बताने वाले संस्कारी राक्षसो का वीभत्स्व चेहरा तब सामने आता है जब महिलाओ की इज्जत तार -तार हो जाती है , इनके आका राजनैतिक अस्मिता की रक्षा के लिए पहले बचाव का प्रयाश करते है लेकिन सजक नागरिको एवं मीडिया की भूमिका के बाद एन केन प्रकारेण मामले को सुलझाकर मेन स्ट्रीम मीडिया से खबरों को गायब करवाकर मामले की इतिश्री करवा देते है। पढ़िए भाजपा के संस्कारी बलात्कारियो की फेहरिश्त……

मोदी के मंत्री एम.जे.अकबर पर महिला पत्रकारों ने लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

फिल्म इंडस्ट्री से ‘मी टू’ (यौन उत्पीड़न के खिलाफ अभियान ) की शुरुआत होने के बाद इसकी चपेट में मीडिया जगत भी आ गया था और इसकी लपटें मोदी सरकार के एक मंत्री को अपने लपेटे में ले ली थी . इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक अपने समय के मशहूर संपादक व तत्कालीन केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री एम.जे.अकबर पर कम से कम 6 महिला पत्रकारों ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे . पत्रकार प्रिया रमानी द्वारा विदेश राज्य मंत्री एम.जे.अकबर पर आरोप लगाने के एक दिन बाद, उनकी पूर्व सहयोगी प्रेरणा सिंह बिंद्रा, एशियन एज की रेजिडेंट एडिटर सुपर्णा शर्मा, लेखक शुमा राह, पत्रकार शुतपा पॉल ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे . जिसके बाद मंत्री ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

रेप का आरोपी है भाजपा का केंद्रीय नेता शहनवाज हुसैन

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

दिल्ली की एक महिला ने कथित रेप के लिए शाहनवाज हुसैन के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग करते हुए निचली अदालत का दरवाजा खटखटाया था, इस आरोप को शाहनवाज हुसैन ने नकार दिया था। इसके बाद मजिस्ट्रेटी अदालत ने 7 जुलाई 2018 को उनके खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश देते हुए कहा था कि शिकायत में संगीन अपराध बनता है, जिसके बाद हुसैन ने हाईकोर्ट में इस फैसले को चुनौती दी थी। फैसले को चुनौती देने वाली याचिका को खारिज करते हुए तुरंत FIR दर्ज करने का आदेश दिया था। इसके साथ ही हाईकोर्ट ने सवाल किया था कि “पुलिस की रिपोर्ट में चार मौकों पर पीड़िता के बयान दर्ज किया गया है, लेकिन इस बात का कोई स्पष्टीकरण नहीं था कि FIR क्यों दर्ज नहीं की गई। मौजूदा मामले में ऐसा लगता है कि पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने में भी पूरी तरह आनाकानी कर रही है।

स्वामी चिन्मयानंद पर अपहरण और बलात्कार के पहले भी रहे हैं आरोप

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

यूपी के शाहजहांपुर जिले के एक निजी काॅलेज की लाॅ स्टूडेंट ने बीजेपी नेता व पूर्व गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर छात्राओं के साथ शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. परिजनों की तहरीर के बावजूद कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई थी. परिजनों ने स्वामी चिन्मयानंद पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी.

पीड़ित छात्रा ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि चिन्मयानंद ने मेरा रेप किया और उसके बाद एक साल तक शारीरिक शोषण किया. शाहजहांपुर पुलिस ने रेप का केस नहीं दर्ज किया. मैं जब दिल्ली में थी तब दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर उसे शाहजहांपुर पुलिस को फॉरवर्ड किया था।

कौन हैं स्वामी चिन्मयानंद

स्वामी चिन्मयानंद यूपी के गोंडा के निवासी हैं. बीजेपी से तीन बार सांसद रह चुका हैं. वह अटल सरकार में गृह राज्यमंत्री भी रह चुका हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बीते साल 25 फरवरी को शाहजहांपुर गए थे. वहां उन्‍होंने स्वामी चिन्मयानंद के आश्रम में आयोजित मुमुक्षु युवा महोत्सव में भाग भी लिया था. चिन्मयानंद पर पहले भी रेप और अपहरण के आरोप लगे हैं.

भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

ये मामला 4 जून 2017 के उन्नाव की एक नाबालिक बेटी का था जिसका कसूर सिर्फ इतना था कि वह अपने परिवार का भरण पोषण करने के लिए भाजपा से उन्नाव विधायक (MLA) कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) के पास नौकरी मांगने गयी थी लेकिन उसे नहीं पता था की नेता के रूप में कुलदीप एक हैवान था । कुलदीप ने उस नाबालिग लड़की के साथ जबरन बलात्कार किया था जिसके बाद देश भर में भाजपा नेता कुलदीप के खिलाफ जमकर विरोध हुआ था और बाद में मामले को संज्ञान में लेते हुए भाजपा ने कुलदीप को पार्टी से तत्कालीन बर्खास्त कर दिया था। इसी के साथ पुलिस की करवाई के तहत उन्हें गिरफ्तार किया गया और जब मामला दिल्ली के कोर्ट में गया तो वहां कोर्ट ने एक माइनर लड़की के साथ रेप के मामले में दोषी ठहराया गया, अदालत के आदेश में कहा गया है, “दोषी कुलदीप सिंह सेंगर को आजीवन कारावास की सजा सुनाई जाती है, जिसका अर्थ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (2) के तहत उसके शेष प्राकृतिक जैविक जीवन के लिए कारावास होगा।” लेकिन सबसे चौकाने वाली बात ये थी की इतने सारे गंभीर आरोपों और नापाक हरकतों के बाद भी कुलदीप ने खुद अपनी पार्टी से इस्तीफा नहीं दिया मजबूरन भाजपा प्रेसिडेंट ने इन्हें स्टेटमेंट जारी करते हुए पार्टी से बर्खास्त करना पड़ा।

सांसद वृजभूषण शरण सिंह
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

कुश्ती की दुनिया में कोहराम मचा हुआ है। दिग्गज पहलवानों की फौज रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ मोर्चा संभाले हुए हैं। यौन उत्पीड़न से लेकर स्पॉन्सरशिप हजम करने सहित तमाम गंभीर आरोप हैं। पहलवानों और बृजभूषण शरण सिंह के बीच अब आरपार की लड़ाई है। इसमें खाप पंचायतों से लेकर सम्मानित फोगाट फैमिली भी पहलवानों के पक्ष में उतर आए हैं। बीजेपी से सांसद के खिलाफ यह पहली बार आंदोलन हो रहा है, लेकिन उनका विवादों से नाता कोई नया नहीं है। दबंग छवि के नेता माने जाने वाले बृजभूषण शरण सिंह मंच पर पहलवान को थप्पड़ भी जड़ चुके हैं तो टीवी पर सरेआम हत्या की बात भी कबूल कर चुके हैं। यही नहीं, कई बार तो वह अनगाइडेड मिसाइल की तरह बीजेपी के लिए भी मुश्किलें खड़ी कर चुके हैं। स्टार पहलवान विनेश फोगाट ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि सिंह 20 लड़कियों का यौन शोषण कर चुके हैं। उनके इस काम में संघ के अधिकारी भी शामिल थे।

भाजपा नेता पूर्व विधायक संजय जायसवाल

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

पीड़ित प्रतियोगी छात्रा की मुलाकात विधायक संजय जायसवाल से हुई थी। उस समय छात्रा नौकरी की जद्दोजहद में तैयारी कर रही थी। संजय ने खुद को विधायक बताया और नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया। धीरे-धीरे छात्रा से विधायक ने नजदीकी बढ़ाई और छात्रा को विश्वास में ले लिया। आरोप रहा कि विधायक अपने साथ छात्रा को दारुलशफा ले गए, जहां उसके साथ उन्होंने रेप किया और उसकी अश्लील फोटो आदि भी अपने मोबाइल में खींच लिए।

रेप केस में भाजपा विधायक रामदुलार को कैद

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

नाबालिग से रेप के मामले में दुद्धी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक रामदुलार गोंड को सोनभद्र की एमपी/एमएलए कोर्ट ने 25 साल की सजा सुनाई है. साथ ही कोर्ट ने गोंड पर 10 लाख का जुर्माना लगाया है. इस मामले में कोर्ट ने 12 दिसंबर को बीजेपी विधायक को दोषी करार दिया था. साथ ही जेल भेज दिया गया था. सजा मिलने के बाद रामदुलार गोंड की विधायकी जानी तय है.

इससे पहले जब बीजेपी विधायक को दोषी करार दिया गया तब पीड़िता के वकील विकास शाक्य ने बताया था, केस के दौरान पीड़िता को समझौता करने के लिए रुपयों का लालच दिया गया था. इतना ही नहीं तरह-तरह से धमकियां भी दी गईं थीं.

पूर्व बीजेपी विधायक विजय जौली के खिलाफ रेप का केस 

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

नेब सराय दिल्ली निवासी एक महिला ने आरोप लगाया कि किसी काम से 10 फरवरी को वह एनएच-8 स्थित एक होटल में पूर्व विधायक विजय जौली से मिली थी। पीड़िता का कहना है कि होटल के कमरे में उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित महिला और उसका पति भाजपा के कार्यकर्ता हैं। इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर गुड़गांव में विजय जौली के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 328 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया था।

रेप के आरोपी भाजपा नेता ने किया पुलिस में सरेंडर, चौतरफा बढ़ रहा था दबाव

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

उत्तराखंड के चम्पावत में भाजपा नेता व बीडीसी सदस्य कमल रावत पर एक किशोरी ने रेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने बीते शुक्रवार को आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। उसके बाद से आरोपी फरार चल रहा था। पुलिस टीमें उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थीं। दूसरी ओर राज्य भर में कांग्रेस इस घटना के विरोध में प्रदर्शन कर रही थी। इससे आरोपी पर चौतरफा दबाव बढ़ रहा था। इसी बीच आरोपी ने रविवार को कोतवाली पहुंचकर सरेंडर कर दिया है।

IIT बीएचयू की छात्रा से रेप के तीन आरोपी गिरफ्तार, बंदूक दिखाकर किया था रेप, बनाया था वीडियो

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

वाराणसी स्थित काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) के भारतीय प्रद्योगिकी संस्थान (IIT) की छात्रा के साथ 1 नवंबर की देर रात गैंगरैप करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने भले ही जेल भेज दिया हो, लेकिन बीजेपी नेताओं और पुलिस के आला अधिकारियों की चुप्पी अब भी कई सवाल खड़े कर रहे हैं. सबसे बड़ा सवाल ये है कि “पुलिस को आरोपियों की गिरफ्तारी में 60 दिन क्यों लगे? तीनों अभियुक्त भाजपा आईटी सेल के पदाधिकारी हैं। कुणाल पांडेय भाजपा की महानगर इकाई में आईटी विभाग का संयोजक और सक्षम पटेल सह-संयोजक तो आनंद कार्यकर्ता था । 

BJP विधायक सुरेश राठौर पर पार्टी की महिला नेता ने लगाया रेप का आरोप

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

हरिद्वार के थाना बहादराबाद में बीजेपी के ज्वालापुर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ उन्हीं की पार्टी की एक नेत्री ने बलात्कार का आरोप लगा मुकदमा दर्ज कराया था . पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी . महिला ने शिकायत में कहा था कि विधायक ने कुछ महीने पहले उसके साथ बलात्कार किया। उस समय मामला दर्ज नहीं कराने के पीछे विधायक की तरफ से मिली धमकी को कारण बताया गया। विधायक ने महिला को आग लगाकर मार डालने की धमकी दी थी।

बीजेपी विधायक पर विधवा से रेप का आरोप

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

वाराणसी की रहने वाली विधवा महिला ने भदोही पुलिस अधीक्षक से मिलकर शिकायत की थी कि 2017 में विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी के भतीजे संदीप त्रिपाठी ने उसको मुंबई से भदोही बुलाया और भदोही के एक होटल में कई दिन तक उसको रखा. होटल में बीजेपी विधायक ने उसके साथ रेप किया. उसके बाद विधायक के भतीजों और बेटों ने भी रेप किया.

भाजपा नेता सतीश मिश्रा ने खुद की नाबालिग बेटी के साथ किया बलात्कार 

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

मध्यप्रदेश के पन्ना से इंसानियत एवं मानवता को शर्मशार करने वाली खबर सामने आई थी जहा एक भाजपा नेता सतीश मिश्रा ने बाप -बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मशार करते हुए अपनी ही 17 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार का आरोपी बना , पीड़िता का कहना है था कि वह बहुत मुश्किल से थाने पहुंची है तथा उसके पिता ने ही उसके साथ बलात्कार किया है।

नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या, आरोपी बीजेपी नेता

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

बस्ती में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई. इस घटना के मुख्य आरोपी बीजेपी किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष कुंदन सिंह सहित तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना में शामिल अन्य दो आरोपी भी बीजेपी के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं. इसमें बीजेपी किसान मोर्चा का मंडल अध्यक्ष कुंदन सिंह मुख्य आरोपी है।

दलित लड़की से रेप, फिर पिता की हत्या,BJP नेता राही मासूम रजा पर केस दर्ज

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

महाराजगंज : भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष राही मासूम रजा पर दलित किशोरी के साथ रेप और विरोध करने पर उसके पिता की हत्या करने जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ . भाजपा नेता पर आरोप लगा कि उसने शहर में किराए पर रहने वाले संतकबीरनगर जिले के दलित परिवार की बड़ी बेटी के साथ पहले दुष्कर्म किया, जब किशोरी के पिता ने दुष्कर्म करते देख लिया तो उसे अनजान जगह ले जाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ 302, 376,354, 452, 323, 504, 506, बाल संरक्षण अधिनियम, 3/4 3(2) (v) जैसी आईपीसी की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है.

CM योगी के मंत्री पर नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म का आरोप

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

संतकबीरनगर : भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष ने  पार्टी नेतृत्व को भेजे पत्र में राज्यमंत्री धर्मवीर प्रजापति पर आरोप लगाया कि वर्ष 2019 में वह प्रदेश सरकार के मंत्री से मिलने लखनऊ पहुंची। मंत्री ने रास्ते में छोड़ने के बहाने अपनी गाड़ी में बैठा लिया। उसके बाद सम्मान भोज में चलने के बहाने एक मकान में ले गए, जहां भोजन के बाद अचानक सिर में दर्द होने लगा। आरोप है कि इसके बाद मंत्री करीब आ गए और छेड़खानी शुरू कर दी।

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

विरोध पर कहा कि राजनीति में यह सब चलता है, कैसे आगे बढ़ोगी। महिला नेत्री ने कहा कि वह अचेत हो गई और मंत्री ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है इसके बाद लगातार धमकी भी दी गई। शिकायत करने में देरी के सवाल पर महिला नेत्री ने कहा कि वह पति की बीमारी के कारण परेशान थी, इस कारण शिकायत नहीं कर सकी लेकिन तभी से इसके दु:ख में जी रही थी। अब अपने परिवार से इसकी गुहार लगाई है, मुझे विश्वास है कि पार्टी नेतृत्व न्याय करेगा।

BJP नेता ने मेरे साथ किया गैंगरेप

बहराइच : एक नाबालिग लड़की ने बीजेपी नेता और उसके रिश्तेदार पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए बीजेपी सांसद अक्षयवर लाल गोंड और बीजेपी एमएमली प्रज्ञा त्रिपाठी से शिकायत किया . पीड़िता ने कहा कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो हम सुसाइड कर लेंगे। बहराइच से बीजेपी सांसद अक्षयवर लाल गोंड अपने आवास पर बीजेपी एमएलसी डॉक्टर प्रज्ञा त्रिपाठी के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. पीसी समाप्त ही हुई थी, उसी दौरान एक नाबालिग लड़की अपनी बुआ के साथ पहुंची और उसने बहराइच बीजेपी नगर उपाध्यक्ष और उनके एक रिश्तेदार पर गैंगरेप का आरोप लगाया था।

रोती बिलखती पीड़िता ने गैंगरेप की कहानी सुनाई. पीड़िता ने वहां मौजूद मीडियाकर्मियों के सामने रोते हुए कहा कि उसके साथ बीजेपी नेता हरी गुप्ता वा पवन पाल ने बलात्कार किया है और भाजपा नेताओं के दबाव में कोई कार्यवाही नहीं हो रही है, आरोपी उनकी हत्या करना चाहते हैं, आरोपियों ने मामले में सुलह कराने के लिए उसके पिता वा भाइयों पर सामूहिक दुराचार का मुकदमा तक दर्ज करा दिया है और उन्हें लगातार धमकी दी जा रही है। पीड़िता ने 1 जून 2022 को लखनऊ कमिश्नरेट के कृष्णा नगर थाने में दोनो आरोपियों पर केस दर्ज करा दिया था।

बीजेपी नेता के खिलाफ आगरा में रेप का मुकदमा

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

आगरा : ताज नगरी आगरा में एक भाजपा नेता के खिलाफ थाना शमशाबाद में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया . न्यायालय के आदेश पर थाना शमशाबाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया . दुष्कर्म के मुकदमे में नामजद ठाकुर हरेंद्र सिंह भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा ब्रज क्षेत्र का उपाध्यक्ष है. बताया जा रहा है कि धारा 323, 504, 506, 376 और 120 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोप है कि रास्ते में लिफ्ट मांगने के दौरान भाजपा नेता ने महिला को कार में बैठाकर दुष्कर्म की वारदात को दिया था.

भाजपा नेता बलात्कार करने और उसे धमकाने का मामला दर्ज

बलिया : बैरिया अंचल अधिकारी अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि भाजपा की पिछड़ा वर्ग इकाई के महासचिव रंजीत मौर्य पर एक महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। महिला के मुताबिक घटना रात करीब 10 बजे की है। गुरुवार की रात जब आरोपित जबरन उसके घर में घुसा। विंग के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर ने इस बात की पुष्टि की कि मौर्य प्रकोष्ठ के महासचिव हैं।

रेप का आरोपी भाजपा नेता कमल रावत गिरफ्तार

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

चंपावत : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के विधानसभा क्षेत्र में भाजपा नेता पर बलात्कार का केश दर्ज होने एवं कांग्रेस द्वारा आक्रामक आंदोलन के बाद पुलिस ने भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया है। चंपावत के पुलिस अधीक्षक (एसपी) देवेंद्र पिंचा ने कहा कि बीजेपी के स्थानीय नेता कमल रावत पर आईपीसी की 376 (बलात्कार), 504 (जानबूझकर अपमान) और 506 (धमकी) के साथ-साथ संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. बीजेपी नेता पर POCSO (यौन अपराधों से बच्चों का बचाव) एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया गया है। जिस सम्बन्ध में पुलिस ने निष्कासित भाजपा नेता कमल रावत को यहां एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

बीजेपी नेता एवं उपभोक्ता भंडार अध्यक्ष एटा नरेंद्र उपाध्याय पर बंधक बनाकर महिला से रेप का आरोप

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

एटा: बीजेपी नेता पर कई महीनों तक बंधक बनाकर महिला से रेप का आरोप लगा । पुलिस ने इस मामले में अपहरण,लूट का मामला भी दर्ज किया ।आरोपी बीजेपी नेता नरेंद्र उपाध्याय उपभोक्ता भंडार एटा का अध्यक्ष है।

भाजपा नेता छह महीने से पीड़िता को दे रहा था झांसा 

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

भदोही : भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैयालाल मिश्रा ने नौकरी दिलाने का वादा कर 6 माह से युवती का शोषण कर रहा था।  पीड़िता कोलकाता की रहने वाली थी जो पांडेयपुर क्षेत्र में अपनी मौसेरी बहन के यहां ठहरी हुई थी ।  पीड़िता की तहरीर पर दुराचार सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कर आरोपी कन्हैयालाल मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया था । पुलिस के मुताबिक सत्संग लॉज के कमरा नंबर 61 में तफ्तीश करने टीम पहुंची तो वहां जगह-जगह चूड़ियां टूटी पड़ी थीं और कन्हैयालाल मिश्रा का कुर्ता फटा था। जिस लॉज में दुराचार की कोशिश की गई वह भाजपा पार्षद सुशील गुप्ता का था । हालत यह रही कि पहले तो मामले को रफादफा करने की कोशिश की गई लेकिन पीड़िता पीछे हटने को तैयार न हुई तो पुलिस को कन्हैयालाल को गिरफ्तार करना पड़ा था।

BJP यूथ मोर्चा के नेता ने नाबालिग से किया बलात्कार

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

कानपुर : भाजपा युवा मोर्चा के क्षेत्रीय कार्य समिति के सदस्य विवेक निगम के विरुद्ध एक अधिवक्ता की बेटी ने ब्लैकमेल करके दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए किदवई नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। अधिवक्ता के घर पर भाजयुमो के क्षेत्रीय कार्य समिति सदस्य विवेक निगम का मुकदमों के सिलसिले में उनके घर आना-जाना था। आरोप है कि इस दौरान विवेक निगम ने 11वीं में पढ़ने वाली उनकी नाबालिग बेटी को झांसे में लेकर नजदीकी बढ़ाई और 2019 में उसे अपने घर बुलाकर दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसका वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल करके लगातार उसके साथ संबंध बनाए। विवेक से त्रस्त होकर छात्रा ने घर में पूरी बात बताई। इसके बाद परिजनों ने किदवई नगर थाने में विवेक निगम के खिलाफ दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज हुआ था।

BJP नेता का बेटा है बलात्कारी

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

दतिया : गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के क्षेत्र दतिया में दो बहनों से गैंगरेप का मामला सामने आया था । घटना दतिया के उनाव थाना क्षेत्र की है। घर जाने के बाद रेप पीड़िता ने फांसी लगाने की कोशिश की उसे झांसी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था । आरोपियों में BJP नेता का बेटा भी शामिल बताया जा रहा है। वहीं इस घटना के बाद प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के इस्तीफे की मांग की गई थी । पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनमे ध्रुव राय बीजेपी का उनाव का मंडल अध्यक्ष है। ध्रुव के अलावा भी पुलिस ने अमन यादव, आदित्य यादव और विक्की साहू के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया। आरोपी ध्रुव राय और आदित्य यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नाबालिग के साथ गैंगरेप के बाद हत्या मुख्य आरोपी है भाजपा नेता

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

बस्ती : एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई. इस घटना के मुख्य आरोपी बीजेपी किसान मोर्चा का मंडल अध्यक्ष कुंदन सिंह सहित तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया . इस घटना में शामिल अन्य दो आरोपी भी बीजेपी के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं. किशोरी से पहले हैवानियत की गई फिर उसे मौत के घाट उतारा दिया गया।

भाजपा नेता पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने की आत्महत्या

लखनऊ : रेप जैसी घिनौनी को अंजाम देने वाले कन्नौज के सौरिख के सकरावा गांव निवासी व भाजपा का पूर्व मण्डल अध्यक्ष भाजपा नेता प्रदीप कुमार गुप्ता के विरुद्ध पुलिस मुकदमा दर्ज करने से कतराने वाली पुलिस ने रेप पीड़िता किशोरी के खुदकुशी करने के बाद हरकत में आई और आरोपी भाजपा नेता प्रदीप कुमार गुप्ता को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया । रेप पीड़िता आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ शिकायत लेकर थाने के चक्कर लगाती रही लेकिन स्थानीय पुलिस पूरे प्रकरण को दबाए रही। इससे आहत किशोरी ने जहर खा लिया था। अस्पताल में इलाज के दौरान गुरुवार को उसकी मौत हो गई थी ।

पुलिस के अनुसार किशोरी हाईस्कूल की परीक्षा पास करने के बाद घर पर ही रहती थी। उसके घरवालों का कहना है कि प्रदीप अगस्त 2017 में किशोरी के संपर्क में आया था। तब से वह लगातार उसके साथ रेप कर रहा था। प्रदीप ने किशोरी का अश्लील वीडियो बनाने के साथ-साथ कई आपत्तिजनक तस्वीरें ले ली थीं। जिसके बल पर वह किशोरी को डराता-धमकाता रहता था। लगातार प्रताड़ना से तंग आकर किशोरी ने उसके खिलाफ गोमतीनगर थाने में शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने सुनवाई नहीं की। वह लगातार थाने के चक्कर काटती रही और पुलिसकर्मी उसे दौड़ाते रहे।

जिससे आहत किशोरी ने 23 अक्टूबर को जहरीला पदार्थ खा लिया था। हालत बिगड़ने पर परिवार के लोगों ने उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया था। वहां इलाज के दौरान अगले दिन उसकी मौत हो गई थी। वहीं रेप पीड़िता के जहर खाकर जान देने की सूचना जब पुलिस को मिली तो उनके हाथ-पांव फूल गए।

भाजपा नेता ने लिफ्ट के बहाने कार में बैठा, बंदूक की नोक पर किया रेप

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

आगरा : आगरा की शमसाबाद में महिला ने भाजपा नेता पर रेप का आरोप लगाया था । महिला का कहना है कि लिफ्ट देने के बहाने भाजपा नेता ने उसे अपनी गाड़ी में बैठाया और बंदूक की नोक पर उसके साथ गंदा काम किया। शमसाबाद पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर भाजपा नेता के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज किया है। शमसाबाद थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला के अनुसार उसके साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत आगरा पुलिस से की थी लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किया तो न्यायालय की शरण ली तब जाकर मुकदमा दर्ज हुआ था।

एफआईआर में बताया कि शमसाबाद थाना क्षेत्र में पीड़िता अपने गांव से शमसाबाद गांधी चौराहा जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थी तभी भाजपा किसान मोर्चा ब्रज क्षेत्र उपाध्यक्ष हरेंद्र सिंह ने उसे लिफ्ट देने की कहकर कार में बैठा लिया। कार ड्राइवर चला रहा था और आगे की सीट पर एक अन्य व्यक्ति भी बैठा था। पीछे बैठे हरेंद्र सिंह ने महिला के साथ छेड़छाड़ की। उसने विरोध किया तो भाजपा नेता ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी दी और गाड़ी में ही दुष्कर्म किया। भीड़ को एकत्रित होता देख भाजपा नेता पिस्तौल दिखाकर भाग गया। हरेंद्र सिंह व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 323, 504, 506, 376 और 120बी में मुकदमा दर्ज हुआ ।

फिरहाल भाजपा के संस्कारियो की फेहरिश्त यही खत्म नहीं होती बल्कि अनेक ऐसे हबस के भेड़िये है जिनका जिक्र नहीं हो पाया है , कुछ तो सत्ता पक्ष के नेताओ की कृपादृस्टि से पुलिस डायरी से बाहर है।

रेप प्रदेश बना यूपी प्रदेश”
कांग्रेस ने कहा कि यूपी को आज रेप प्रदेश के नाम से जाना जाता है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दिया था. उन्हीं के संसदीय क्षेत्र में रात 9 बजे एक बच्ची का रेप हो जाता हैजानकारी के बावजूद आरोपी 60 दिनों बाद पकडे जाते है , भरे बाजार में बीच सड़क पर एक महिला की साड़ी खींची जाती है. लेकिन उसके लिए आवाज नहीं उठाई जाती है. बीजेपी एक महिला सांसद स्मृति ईरानी इन सब को लेकर एक ट्वीट तक नहीं करती हैं. बीजेपी के 243 सांसदों में से 116 सासंदों के खिलाफ आपराधिक केस चल रहे हैं. इनमें रेप के और महिला उत्पीड़न के केस भी हैं. 

हाशिए पर खड़े इस समाज की आवाज बनकर उनका साथ देने का न्यूज़ अटैक एक प्रयास है. उम्मीद है आप सभी का सहयोग मिलेगा.
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
आपके पास शोषित समाज के उत्पीड़न अथवा किसी विभाग में भ्रस्ट्राचार की जानकारी हो तो व्हाटसअप नं. 9454606598 पर भेजें।
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
Share This.

Related posts

Leave a Comment