PM मोदी महादानव तो राहुल गांधी रावण ? - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

PM मोदी महादानव तो राहुल गांधी रावण ?

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

देश के कई विधान सभा एवं आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए पोस्टर बार प्रारम्भ कर दिया है। चुनावी सरगर्मियों के बीच भाजपा ने ने राहुल गांधी को रावण बताते हुए ने अपने आधिकारिक हैंडल (@bjp4india) पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर राहुल की फोटो शेयर कर लिखा कि राहुल गांधी का लक्ष्य भारत को बर्बाद करना है.

भाजपा ने ने धर्म और राम का विरोध करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की एक मॉर्फ्ड फोटो भी शेयर की है. पोस्टर में राहुल गांधी को रावण बताकर कांग्रेस पर जोरदार हमला करने की कोशिश की है. राहुल पर निशाना साधने के लिए एक फोटोशॉप्ड तस्वीर का इस्तेमाल किया है, जिसमें राहुल के सात सिर दिखाए गए हैं. राहुल के कपड़ों को किसी योद्धा जैसा दिखाने की भी कोशिश की गई है. इस साल के अंत में पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा का तीखा हमला नए सियासी अखाड़े का आधार बन सकता है. कांग्रेस भी इस पोस्टर को आपत्तिजनक बताकर भुनाने की कोशिश कर सकती है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या भाजपा चुनाव से पहले सेल्फ गोल तो नहीं कर रही है.

वही कांग्रेस के युवा विंग ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक फोटो अपने आधिकारिक हैंडल (@IYC) पर जारी करते हुए लिखा है कि “मिलिए महादानव “MODANAV” से जिसकी वजह से आज देश में लोकतंत्र , संविधान, रोजगार, अर्थव्यवस्था और सब कुछ खतरे में है और जिसके हाथ मणिपुर के मासूमों के खून से रंगे हैं.

भाजपा ने राहुल को रावण बताते हुए रावण लिखी तस्वीर शेयर की है. इस पर अमेरिकी अरबपति जॉर्ज सोरोस का नाम भी दर्ज है. राहुल गांधी की एडिटेड फोटो के साथ भाजपा ने कांग्रेस पार्टी प्रोडक्शंस भी लिखा है. भाजपा ने देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी के सांसद जॉर्ज सोरोस पर निशाना साधते हुए उन्हें डायरेक्टर करार दिया. आपको बता दें कि जॉर्ज सोरोस पर भारत विरोधी कंटेंट को फंडिंग करने का गंभीर आरोप लगा है.

सोशल मीडिया पर दोपहर करीब 12.05 बजे शेयर की गई इस तस्वीर पर अब तक 4.3 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस पोस्ट पर हजारो एक्स-यूजर्स ने भी कमेंट किया है, जिसे 11 हजार से ज्यादा बार रीट्वीट किया गया है. कुछ यूजर्स ने भाजपा की इस प्रतिक्रिया को आपत्तिजनक बताया तो भाजपा के समर्थन में खड़े यूजर्स इस तीखे हमले को बेहद आक्रामक और सटीक बता रहे हैं. राहुल की रावण वाली तस्वीर को 40 हजार से ज्यादा एक्स-यूजर्स भी लाइक कर चुके है कांग्रेस के युवा विंग द्वारा सोसल मीडिया हैंडल (@IYC) पर जारी प्रधानमंत्री के “मिलिए महादानव “MODANAV” वाले पोस्टर को अभी कुछ हजार लोग ही देख पाए है।

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमें आर्थिक सहयोग की अपेक्षा है। .
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
Share This.

Related posts

Leave a Comment