BJP को हार का भय ,AAP सांसद संजय सिंह के घर ED का छापा - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

BJP को हार का भय ,AAP सांसद संजय सिंह के घर ED का छापा

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी एवं सांसद संजय सिंह के यहां प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छापा मारा है। यह छापा दिल्‍ली आबकारी नीति से जुड़े मामले में बताई जा रही है। प्रवर्तन निदेशालय के अफसर तड़के सुबह आम आदमी पार्टी सांसद के आवास पहुंच जाँच में व्यस्त हो गए।

बताया जा रहा है कि ईडी 2020 दिल्‍ली एक्साइज पॉलिसी में कथित मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रहा है। आम आदमी पार्टी ने ईडी की कार्रवाई पर कहा कि पार्टी इससे डरने वाली नहीं है। पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता रीना गुप्ता ने कहा कि यह सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का डर है क्योंकि संजय सिंह लगातार उनके और अडानी के मुद्दे पर सवाल उठाते रहे हैं।

आप नेता व मंत्री गोपाल राय ने कहा कि हार की बौखलाहट है, जिसमें आज संजय सिंह के यहां छापेमारी हो रही है। कल जिस तरह से पत्रकारों पर हुआ वह भी इसका संकेत दे रहा है कि किसी तरह से जो भी सत्ता के खिलाफ आवाज है उसको डरा-धमका कर छापे मारकर चुप करा दिया जाए। पिछले 15 महिनों से ED, CBI की जांच, छापेमारी चल रही है। मेरे ख्याल से पूरे देश भर में 1,000 से अधिक छापेमारी हो चुकी है। कई लोगों को गिरफ्तार किया गया लेकिन आज तक एक चवन्नी नहीं मिली। यह इस बात का संकेत दे रहा है कि भाजपा और प्रधानमंत्री अगला चुनाव हार रहे हैं।

मंत्री गोपाल राय ने कहा कि मुझे लगता है कि यह राजनीति लोकतंत्र के खिलाफ है। भाजपा को जनता पर भरोसा होना चाहिए। एजेंसियों का दुरुपयोग कर, लोगों की आवाज बंदकर आप चुनाव जीतेंगे ऐसा इतिहास कभी नहीं बताता। दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, ‘यह ऐसा काल्पनिक घोटाला है जिसमें पिछले 15 महीने से छान-बीन चल रही है। मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कम से कम 1 हज़ार जगहों पर ED और CBI छापेमारी कर चुकी है लेकिन कहीं से भी 1 रुपया बरामद नहीं हुआ। भाजपा चुनाव हार रही है, यह सच्चाई है।

इस बीच आप सांसद संजय सिंह ने अपने आवास में एक बैनर लगाया जिसमे लिखा है फक्कड़ हॉउस में ईडी का स्वागत है।

आप सांसद संजय सिंह ने ट्विटर पर एक वीडियो डाल कहा कि इनको बेनकाब करूँगा ,पूरा जीवन ईमानदारी से बिताया है। .देखे वीडियो…….

Share This.

Related posts

Leave a Comment