BJP के पूर्व प्रदेश सचिव का कारनामा , फॉलोवर बढ़ाने के लिए X पर बनाया लड़की का प्रोफाइल - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

BJP के पूर्व प्रदेश सचिव का कारनामा , फॉलोवर बढ़ाने के लिए X पर बनाया लड़की का प्रोफाइल

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ । भारतीय जनता पार्टी के संस्कारियो के कारनामे इस समय चर्चा में हैं। बीएचयू में भाजपा के संस्कारी बलात्कारियों के कुकर्मो पंर अभी धुंध भी नही पड़ी मुरादाबाद में भाजपा के पूर्व प्रदेश सचिव महिला बन लोगो को गुमराह कर फॉलोवर बढ़ाने हेतु ट्वीटर एकाउंट  पर महिला के नाम से एकाउंट ओपन कर लिया। इतना ही नहीं शर्मनाक करने वाले कमेंट्स भी उसने किए। कुछ दिनों बाद जब असली फोटो और नाम पोस्ट किया, तब इस एकाउंट से पर्दा हटा । इसकी जानकारी होने पर आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता पूर्व आइपीएस अमिताभ ठाकुर ने पुलिस से एफआइआर दर्ज कर उचित कार्रवाई की मांग की है।

भाजपा जैसी संस्कारी पार्टी के कार्यकर्ताओं का संस्कार महिलाओ के साथ बलात्कार एवं अभद्रता की तमाम खबरे जहाँ मीडिया की सुर्खियां बनी वही मुरादाबाद के भाजपा नेता वाईपी सिंह की ओछी मानसिकता का खुलासा भी हुआ जिसने फॉलोवर बढ़ाने के लिए ट्विटर एक्स पर डॉ. श्वेता मिश्रा के नाम से आइडी बना एकं सुंदर महिला की फोटो प्रोफाइल में लगा दिया ।

इस दौरान इस एकाउंट से जो भी पोस्ट किए गए, उनके लगता था कि यह एकाउंट किसी महिला का ही है। क्योंकि भाषा में भी खुद को स्त्री के रूप में पेश किया जाता था। जैसे कट्टर हिंदू शेरनी हूं। मुझे फॉलो करें, मैं फॉलो बैक दूंगी। खुद देखिए कमेंट एवं भाषा …

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

एक महिला के नाम पर प्रोफ़ाइल के बूते जब फॉलोअर्स की संंख्या ठीकठाक हो गई तो वाईपी सिंह असली रूप में आ गया । प्रोफाइल को संपादित करके अपनी फोटो व अपना नाम लिखा। इसकी जानकारी होने पर वाईपी सिंह के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर उचित कार्रवाई के लिए आजाद अधिकार सेना के प्रवक्ता व पूर्व आइपीएस अमिताभ ठाकुर ने थाना गोमतीनगर, लखनऊ और थाना सिविल लाइन मुरादाबाद दोनों जगह प्रार्थनापत्र भेजा है और इनकी प्रति डीजीपी यूपी को भी भेजी है।

ठाकुर ने भाजपा के पूर्व राज्य सचिव वाईपी सिंह पर पहले डॉ. श्वेता मिश्रा नाम से @ISwetaMishra1 ट्विटर हैंडल के साथ ट्विटर पर अकाउंट खोल कर स्वयं को लगातार महिला दर्शाने और बाद में अच्छी फॉलोइंग हों जाने पर चुपके से ट्विटर हैंडल का नाम @ISwetaMishra1 से बदल कर @YPsinghCA कर अपने असल रूप में आने के आरोप लगाया है। जब यह तथ्य उजागर हुआ तो इस एकाउंट को डिलीट ही कर दिया गया है।

भाजपा के संस्कारी , बेनकाब हो रहे बलात्कारी

हाशिए पर खड़े इस समाज की आवाज बनकर उनका साथ देने का न्यूज़ अटैक एक प्रयास है. उम्मीद है आप सभी का सहयोग मिलेगा.
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
आपके पास शोषित समाज के उत्पीड़न अथवा किसी विभाग में भ्रस्ट्राचार की जानकारी हो तो व्हाटसअप नं. 9454606598 पर भेजें।
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
Share This.

Related posts

Leave a Comment