दरोगा राम नारायण सिंह बनियान और गमछा में सुन रहा था महिलाओं की फरियाद - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

दरोगा राम नारायण सिंह बनियान और गमछा में सुन रहा था महिलाओं की फरियाद

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

उत्तर प्रदेश के कौशांबी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ,जिसमें एक दरोगा पुलिस चौकी में ही बनियान और गमछा पहनकर महिलाओं की फरियाद सुनता दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद दरोगा पर सामत आ गई। कौशांबी पुलिस अधीक्षक ने इस वीडियो को संज्ञान में लिया है।

पूरा मामला मामला कोखराज थाना क्षेत्र के सिंघिया चौकी का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, बालकमऊ गांव में विवाद हो गया था जिसकी फरियाद लेकर कुछ महिलाएं सिंघिया चौकी पहुंची थी। महिलाओं की फरियाद सुनने के लिए चौकी प्रभारी राम नारायण सिंह बनियान व गमछा लपेट कर आ गए।

चौकी प्रभारी को गमछा और बनियान में देखकर महिलाएं भी हैरान रह गईं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि चौकी प्रभारी अपनी कुर्सी पर बैठकर महिलाओं की बातें सुन रहा था । इस दौरान वहां एक अन्य शख्स भी मौजूद दिखाई दे रहा है। किसी ने इसका वीडियो बना लिया और अब यह वायरल हो रहा है।

चौकी प्रभारी राम नारायण सिंह के इस वायरल वीडियो का संज्ञान पुलिस अधीक्षक ने लिया और एक्शन लेने की बात कही। बताया जा रहा है कि अब पुलिस अधीक्षक ने चौकरी प्रभारी को लाइन हाजिर कर लिया है और किसी अन्य अधिकारी को प्रभार सौंप दिया गया हैवहीं मामले की विभागीय जांच सिराथू सीओ को सौंप दी गई है।

कौशांबी के पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कोखराज थाना की सिंघिया चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक रामनारायण सिंह के तौलिया और बनियान पहनकर फरियादियों की फरियाद सुनने का वीडियो व खबर संज्ञान में आने के बाद सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

आज भी मुख्यधारा के भारतीय मीडिया का एक बड़ा हिस्सा केवल विशेष व समृद्ध वर्ग के लोगों की चिंताओं और आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व कर रहा है. इस संविदा में हाशिए पर खड़े समाज जिसमें देश के पिछड़े ,अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, महिलाएं, अल्पसंख्यक, किसान, मजदूर शामिल हैं, उनके हितों एवं संघर्षों को आसानी से नजरअंदाज कर दिया जाता है. हाशिए पर खड़े इस समाज की आवाज बनकर उनका साथ देने का न्यूज़ अटैक एक प्रयास है. उम्मीद है आप सभी का सहयोग मिलेगा.
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
Share This.

Related posts

Leave a Comment