गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा जौनपुर का अस्पताल, डॉक्टर तिलकधारी पटेल को अज्ञात बदमाशों ने गोलियों से भूना - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा जौनपुर का अस्पताल, डॉक्टर तिलकधारी पटेल को अज्ञात बदमाशों ने गोलियों से भूना

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में अपराधियो एवं बलात्कारियों का बोलबाला सर चढ़कर बोल रहा है , सूबे के मुख्यमंत्री लगातार कानून व्यवस्था की बेहतरी के तारीफों के पुल बांधते नही थकते किंतु सच यह है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था राम भरोशे बन कर रह गई है ।

ताजा मामला जौनपुर जिले के जलालपुर से है जहाँ एक डॉक्टर की रात में गोलियों की तड़तड़ाहट के साथ हत्या कर दी गई । जलालपुर चौराहे से करीब 50 कदम दूरी पर मड़ियाहूं-जलालपुर रोड पर स्थित श्री साई बाल चिकित्सालय के डॉक्टर तिलकधारी पटेल की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी ।

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

रात करीब 2 बजे अस्पताल में तीसरे तल के कमरे में डॉक्टर सो रहे थे, तभी तीन अज्ञात बदमाश ऊपर चढ़ गए और ताबड़तोड़ गोली चला दी, गोली उनकी आंख और सीने में लगी, जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई । घटना की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे लेते हुए मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है ।

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

सूचना मिलने के उपरांत मौके पर पहुँचे पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा,सीओ केराकत गौरव शर्मा, इंस्पेक्टर जलालपुर के. काफी प्रयास के बाद भी बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं नहीं लगा । पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । मृतक के चाचा कमलेश पटेल की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई टीम गठित कर तलाश में जुट गई ।

मृतक डॉक्टर तिलकधारी पटेल मूल रूप से मड़ियाहूं तहसील गुतवन के निवासी एवं 6 बहनों में वह अकेले भाई थे । मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया । हौसला बुलंद बदमाशों ने जिस तरह डॉक्टर की हत्या की घटना को अंजाम दिया है, उससे क्षेत्रीय डॉक्टरों में दहशत का माहौल है ।

घटना की जानकारी देते हुए सीओ केराकत गौरव शर्मा ने बताया कि जलालपुर में ओम साई अस्पताल के संचालक को तीन अज्ञात लोगों द्वारा गोली मार दी गयी । जिनका इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी, मामले में तहरीर के आधार पर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । आरोपियों गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर जल्द ही खुलासा कर देंगे ।

हाशिए पर खड़े इस समाज की आवाज बनकर उनका साथ देने का न्यूज़ अटैक एक प्रयास है. उम्मीद है आप सभी का सहयोग मिलेगा.
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
आपके पास शोषित समाज के उत्पीड़न अथवा किसी विभाग में भ्रस्ट्राचार की जानकारी हो तो व्हाटसअप नं. 9454606598 पर भेजें।
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
Share This.

Related posts

Leave a Comment