मन्नी ऋषि ने जादू-टोना के आरोप में ले ली 63 वर्षीय दलित महिला की जान - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

मन्नी ऋषि ने जादू-टोना के आरोप में ले ली 63 वर्षीय दलित महिला की जान

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

बिहार के कटिहार जिले में कथित तौर पर जादू-टोना करने के आरोप में गुरुवार और शुक्रवार की मध्य रात को 63 वर्षीया बुजुर्ग महिला की जान दरिंदो ने ले लिया। घटना के वक्त बुजुर्ग दलित महिला बुगिया देवी जिले के फलका थाना अंतर्गत राजधानी महादलित टोले में अपने घर की रसोई में सो रही थीं.

सुबह जब उनके बेटे कैलाश अपने मवेशियों को चारा देने के लिए उठे तो उन्होंने उन्हें अपनी खाट पर मृत पड़ा पाया। उनके शरीर पर कई गहरे घाव के साथ बुजुर्ग महिला खून से लथपथ थीं। बुगिया देवी की बहू पूनम देवी ने पड़ोसी मन्नी ऋषि पर हत्या का आरोप लगाया है.

एक बुजुर्ग 63 वर्षीय दलित महिला की बेरहमी से हुई हत्या पर बहु पूनम ने म ने बताया कि मन्नी ऋषि के ससुर की हाल ही में मृत्यु हो गई जिसका आरोप वह मेरी सास पर जादू-टोना के सहारे उन्हें मारने का आरोप लगाते थे। वह उन्हें लगातार प्रताड़ित करते हुए अक्सर जान से मारने की धमकी देते थे।

फलका थाना प्रभारी मुन्ना कुमार पटेल ने घटनास्थल का दौरा किया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.एफआईआर और गिरफ्तारी के बारे में एसएचओ ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है , रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। मृतक के परिवार से कोई शिकायत नहीं मिली है, इसलिए कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. शिकायत मिलने पर हम इसे दर्ज करेंगे और अपनी जांच करेंगे।

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमें आर्थिक सहयोग की अपेक्षा है। .
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
Share This.

Related posts

Leave a Comment