हेलीकॉप्टर से जाने की अनुमति नहीं मिली, मेरे साथ कुछ हुआ तो योगी होंगे जिम्मेदार-मायावती - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

हेलीकॉप्टर से जाने की अनुमति नहीं मिली, मेरे साथ कुछ हुआ तो योगी होंगे जिम्मेदार-मायावती

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

सहारनपुर जाने से पूर्व नई दिल्ली स्थित अपने आवास पर मंगलवार सुबह पत्रकारों से बात करते हुए मायावती ने कई खुलासे किए. बसपा अध्यक्ष मायावती ने कहा कि मैं सहारनपुर हेलीकॉप्टर से जाना चाहती थी लेकिन प्रशासन ने मुझे अनुमति नहीं दी.

सहारनपुर प्रशासन और भाजपा पर हमला बोलते हुए मायावती ने कहा कि मुझे हेलीकॉप्टर से सहारनपुर जाना था. लेकिन डीएम ने शासन के दवाब में हेलीकॉप्टर उतारने की अनुमति नहीं दी. इसलिए मुझे सड़क मार्ग से सहारनपुर जाना पड़ रहा है. मेरे साथ कोई अनहोनी होती है तो भाजपा ही उसके लिए जिम्मेवार होगी.

तयशुदा कार्यक्रम के तहत मायावती सहारनपुर पहुंच गई हैं. इसके बाद शब्बीपुर जाएंगी. गांव वही है जहां दलितों और ठाकुरों के बीच हिंसक झड़प हुई थी.इसके बाद दलितों के 60 घर जला दिए गए थे. जारी किये गए कार्यक्रम के अनुसार मायावती सुबह ही अपने दिल्ली निवास से सड़क मार्ग से घटनास्थल के लिए निकल चुकी हैं जहां वो पीड़ितों से मुलाकात करेंगी.

सहारनपुर के शब्बीरपुर गांव में शुक्रवार को महाराणा प्रताप जयंती के जुलूस में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में जमकर बवाल हुआ. दबंगों ने दलितों के दर्जनों घरों को आग के हवाले कर दिया और देखते ही देखते पूरे गांव में आगजनी शुरू हो गई. दो पक्षों में हुए पथराव में एक युवक की मौत हो गई जबकि एक दर्जन लोग घायल हो गये. स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस के सामने ही हिंसा और आगजनी होती रही.

Share This.

Related posts