मोदी अडानी के नौकर , डरेंगे नहीं लड़ेंगे - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

मोदी अडानी के नौकर , डरेंगे नहीं लड़ेंगे

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि “नरेंद्र मोदी अडानी के नौकर हैं, अडानी के नौकर से हम लोग डरते नहीं”, जितना अत्याचार करना हो करें. हम लोग अडानी के नौकर से डरते नहीं है.जितना जुल्म अत्याचार करना है करें हमें कोई दिक्कत नहीं।

वहीं आप नेता संजय सिंह के बचाव में उनके वकील सोमनाथ भारती ने कहा, “जिस दिनेश अरोड़ा और अमित अरोड़ा के बयान को आधार बनाया गया है, यही दिनेश अरोड़ा और अमित अरोड़ा ने कई बार बयान बदले हैं. एक बार तो इनके बयान में लिखा है कि क्या आपने संजय सिंह को कोई पैसा दिया है? वह जवाब देते हैं, नहीं… बात यह है कि 1 अगस्त को इस शख्स को बेल मिली और 14 अगस्त को वे बयान बदल लेते हैं.सारे आरोप गलत है।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गुरुवार को संजय सिंह को उनके दिल्ली स्थित आवास पर ईडी अधिकारियों द्वारा दिनभर चली पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया है.  जिन्हें आज दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट  में पेश करने के बाद कोर्ट ने 10 अक्टूबर तक की रिमांड पर भेज दिया है.

आप नेत्री सरिता सिंह ने ट्वीट कर एक वीडियो जारी करते हुए लिखा की जब-जब Modi डरता है , ED को आगे करता है।भाजपा वालों चाहे कुछ भी कर लो BJP की हार निश्चित है और 2024 में सत्ता में नहीं आने वाले हो। लेकिन हम डरेंगे नही, झुकेंगे नही, लड़ते रहेंगेI

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमें आर्थिक सहयोग की अपेक्षा है। .
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
Share This.

Related posts

Leave a Comment