योगीराज : भाजपा सांसद सर्वेश सिंह कि गुंडा गर्दी , दलित अधिकारी को जूते से पीटा ! - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

योगीराज : भाजपा सांसद सर्वेश सिंह कि गुंडा गर्दी , दलित अधिकारी को जूते से पीटा !

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

मुरादाबाद .उत्तर प्रदेश में कानून का राज नहीं ,भगवाधारी आतंक का बोल बाला है .सहारनपुर में दलितों पर हमले कि घटना पर अभी भाजपा सरकार नियंत्रण नहीं कर पा रही इसी बीच मुरादाबाद से भी दलित उत्पीड़न की एक बड़ी खबर खुल कर सामने आ गई . इस बार उत्पीड़न किसी सामान्य व्यक्ति का नहीं बल्कि एक प्रतिष्ठित कम्पनी के एमडी का हुआ है. आरोप वहां के ठाकुर भाजपा सांसद पर है. वो भी दलित अधिकारी को जूते से पीटने का. अधिकारी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर सांसद के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है.

सहारनपुर :सवर्णों ने दलित समझकर प्रजापति समाज पर किया हमला, एक को मारी गोली

उत्तर प्रदेश में लगातार भगवा आतंक कायम है ,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भगवा आतंक पर चाबुक न चला पाना इस बात का संकेत है कि उनका अपनी पार्टी के नेताओं पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है , प्रदेश में भाजपा नेता कानून व्यवस्था को चुनौती दे रहे हैं.

मुरादाबाद के भाजपा सांसद ठाकुर सर्वेश सिंह पर कृत्रिम अंग बनाने वाली कंपनी एलिम्को के एमडी एसएम अशोक ने जूतों से पीटने का आरोप लगाया है. अशोक ने सांसद पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर उनपर जानलेवा हमला किया और जूतों से उनकी पिटाई की. अफसर ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भी लिखा है. लेकिन अभी तक इस पर किसी प्रकार कार्रवाई नहीं हुई.

भाजपा नेताओ कि गुंडागर्दी ,शिकायत कर्ता को उठाकर फेका

एलिम्को के एमडी एसएम अशोक ने बताया कि उन्होंने पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. अब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर सांसद पर कार्रवाई की गुहार लगाई है. लेकिन इस पर भी अभी कोई जवाब नहीं आया है.

वहीं सांसद ने अपने ऊपर लगाए सभी आरोपों को खारिज किया है. सर्वेश सिंह ने बताया कि एलिम्को को आयोजन के लिए 10 लाख रुपये का कॉन्ट्रैक्ट दिया गया था लेकिन तैयारियां उस मुताबिक नहीं थीं. जिसके बाद जीएम और कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच मामूली कहासुनी हो गई. किसी ने उनके साथ मारपीट नहीं किया .

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

loading…


Share This.

Related posts