योगी राज में निर्भया जैसा कांड : रेप के बाद बिना कपड़ों के सड़क पर दौड़ती रही पीड़िता - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

योगी राज में निर्भया जैसा कांड : रेप के बाद बिना कपड़ों के सड़क पर दौड़ती रही पीड़िता

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

यूपी के अमरोहा जिले में रविवार की देर रात एक 20 साल की लड़की के साथ उसके पड़ोस के गांव में रहने वाले कृष्ण नाम के लड़के ने रेप किया। लड़की ने किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूट कर अपनी जान बचाई।

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लगातार महिला उत्त्पीडन की घटनाओ पर उत्तर प्रदेश में विराम लगने के दावे किए जाते है किन्तु योगी के ही रामराज्य में महिलाओ पर अत्याचार की घटनाएं लगातार बढ़ी है , योगी के दावे को तार -तार कर गुंडे महिलाओ की अस्मत के साथ खिलवाड़ कर रहे है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा से है। जहा रविवार की रात लड़की को गांव छोड़ने के बहाने कार सवार लड़का जबरन अपने गांव में ले आया। आरोप है कि यहां उसने एक खाली मकान में उसके साथ रेप किया। FIR में लड़की ने कहा है कि वह  किसी तरह उसके चंगुल से निकली और पांच सौ मीटर निर्वस्त्र दौड़कर मंडी धनौरा पहुंची। वहां सड़क से गुजर रहे कुछ लोगों ने उसे तन ढंकने के लिए कपड़ा दिया।

बताया जा रहा है कि लड़की नौगांवा सादात में एक शादी समारोह में गई थी। वहां उसे पड़ोसी गांव शहबाजपुर निवासी कृष्णा उर्फ छोटे मिल गया। वह कार से गांव लौट रहा था। युवती भी रात 10 बजे गांव जाने के लिए उसके साथ बैठ गई। गांव पहुंचने पर युवती ने कार रोकने के लिए कहा, पर आरोपित जबरन उसे अपने गांव में खाली मकान में ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। निर्वस्त्र युवती उसके चुंगल से भाग गांव से दौड़कर मंडी धनौरा मार्ग पर आ गई। वहां कुछ लोगों ने उसे देखा तो दंग रह गए। युवती ने आपबीती बताई तो मामला समझ में आया। बताया जा रहा है कि एक लड़की ने उसे चादर ओढ़ाया तथा पुलिस को सूचना दी। पीड़िता की ओर से भाई ने नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस फिलहाल पीड़िता के आरोपों की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।, फिलहाल इस वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। अमरोहा में इससे पहले भी इस तरह की कई वारदात सामने आ चुकी हैं। फिरहाल इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आज भी मुख्यधारा के भारतीय मीडिया का एक बड़ा हिस्सा केवल विशेष व समृद्ध वर्ग के लोगों की चिंताओं और आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व कर रहा है. इस संविदा में हाशिए पर खड़े समाज जिसमें देश के पिछड़े ,अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, महिलाएं, अल्पसंख्यक, किसान, मजदूर शामिल हैं, उनके हितों एवं संघर्षों को आसानी से नजरअंदाज कर दिया जाता है. हाशिए पर खड़े इस समाज की आवाज बनकर उनका साथ देने का न्यूज़ अटैक एक प्रयास है. उम्मीद है आप सभी का सहयोग मिलेगा.
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
Share This.

Related posts

Leave a Comment