अब सिर्फ भगवान राम को उम्मीदवार घोषित करना बाकी, प्राण-प्रतिष्ठा समारोह पर BJP पर तंज - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

अब सिर्फ भगवान राम को उम्मीदवार घोषित करना बाकी, प्राण-प्रतिष्ठा समारोह पर BJP पर तंज

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि BJP ने पूरे कार्यक्रम को एक प्राइवेट इवेंट बना दिया है। इससे यह साबित होता है कि यह राष्ट्रीय कार्यक्रम नहीं, बल्कि BJP का निजी कार्यक्रम है।

लखनऊ। अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के निमंत्रण पर शिवसेना नेता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अब केवल एक चीज बची है कि बीजेपी ऐलान करेगी कि भगवान राम चुनाव में उनके उम्मीदवार होंगे। भगवान राम के नाम पर इतनी राजनीति हो रही है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि बीजेपी ने पूरे कार्यक्रम को एक प्राइवेट इवेंट बना दिया है। इससे यह साबित होता है कि यह राष्ट्रीय कार्यक्रम नहीं, बल्कि बीजेपी का निजी कार्यक्रम है।

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

शिवसेना नेता संजय राउत ने पार्टी नेता उद्धव ठाकरे समेत कुछ विपक्षी नेताओं को आमंत्रण नहीं दिए जाने पर कहा कि उनके नेता को किसी के आमंत्रण की जरूरत नहीं है। शिवसेना का उत्तर प्रदेश के इस शहर से पुराना नाता है। उन्होंने कहा कि यह राष्ट्रीय कार्यक्रम नहीं है, बल्कि बीजेपी का अपना निजी कार्यक्रम है। संजय राउत ने दावा किया कि बीजेपी ने 1992 में बाबरी मस्जिद गिराने के लिए शिवसेना को जिम्मेदार ठहराया था, उस समय शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे ने इसकी जिम्मेदार ली थी।

हाशिए पर खड़े इस समाज की आवाज बनकर उनका साथ देने का न्यूज़ अटैक एक प्रयास है. उम्मीद है आप सभी का सहयोग मिलेगा.
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
आपके पास शोषित समाज के उत्पीड़न अथवा किसी विभाग में भ्रस्ट्राचार की जानकारी हो तो व्हाटसअप नं. 9454606598 पर भेजें।
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
Share This.

Related posts

Leave a Comment