सांसदों के निलंबन के खिलाफ आज जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेगा विपक्ष - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

सांसदों के निलंबन के खिलाफ आज जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेगा विपक्ष

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

नई दिल्ली। इंडिया गठबंधन के नेता आज सड़कों पर उतरेंगे। विपक्षी सांसदों के निलंबन के कारण सभी विपक्षी नेता सड़कों पर उतरेंगे। ये सभी नेता जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेंगे। प्रदर्शन का नेतृत्व कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे करेंगे। उनके अलावा राहुल गांधी और गठबंधन के अन्य सांसद और नेता जंतर-मंतर पर प्रदर्शन को संबोधित करेंगे।

विपक्षी दलों की रणनीति है कि सांसदों के निलंबन के मुद्दे को देश भर में सन्देश देकर भुनाया जाये और देश में संदेश दिया जाए कि भाजपा सरकार अलोकतांत्रिक तरीके से काम कर रही है। विपक्ष का दावा है मोदी सरकार संसद में बिल पास करवाने के मकसद से सांसदों को निलंबित कर रही है। अब तक कुल दोनों सदनों से 146 सांसद निलंबित हो चुके हैं। विपक्ष इस मुद्दे को देशभर में ले जा रहा है।

इस बीच TMC सांसद कल्याण बनर्जी की उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ को लेकर की गई मिमिक्री ने भाजपा को एक मौका दे दिया। भाजपा इसे जाट समाज का अपमान बता रही है क्योंकि उपराष्ट्रपति जाट समाज से आते हैं।

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली की अध्यक्षता में एक कार्यक्रम में अपने राज्य मुख्यालय से AICC के क्राउडफंडिंग ‘डोनेट फॉर द कंट्री’ अभियान की शुरुआत की। पार्टी ने कहा कि एआईसीसी कोषाध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन ने 1.38 लाख रुपये का दान दिया था। अभियान एक ऐतिहासिक घटना है क्योंकि इसका वास्तविक उद्देश्य न केवल धन इकट्ठा करना है, बल्कि बूथ स्तर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आम लोगों से सीधे जोड़ना भी है।

हाशिए पर खड़े इस समाज की आवाज बनकर उनका साथ देने का न्यूज़ अटैक एक प्रयास है. उम्मीद है आप सभी का सहयोग मिलेगा.
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
आपके पास शोषित समाज के उत्पीड़न अथवा किसी विभाग में भ्रस्ट्राचार की जानकारी हो तो व्हाटसअप नं. 9454606598 पर भेजें।
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
Share This.

Related posts

Leave a Comment