सहारनपुर कि चिंगारी उठ सकती है पुरे देश में , प्रदर्शन कि तैयारी - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

सहारनपुर कि चिंगारी उठ सकती है पुरे देश में , प्रदर्शन कि तैयारी

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

नई दिल्ली. सहारनपुर में लगातार हो रहे जातीय हिसां के कारण दलित समाज डर के माहौल में जीने को मजबूर हैं.उत्तर प्रदेश कि पुलिस पर आरोप है कि वह ठाकुरों पर कार्यवाही करने कि बजाय दलितों का उत्त्पीद्दन कर अपरोक्ष रूप से दंगाई ठाकुरों का समर्थन कर रही है .

देशद्रोही दाऊद से प्रगाड़ सम्बन्ध बनाने हेतु भतीजी की शादी में पहुंचे भाजपा के मंत्री ?

दलितों पर हो रहे अत्याचार के विरोध में भीम सेना के बाद अब लवकुश सेना भी अत्याचार से मुकबला करने हेतु दलित समाज के साथ खड़ा हो गया है .लवकुश सेना की एक बैठक वाल्मीकि मंदिर अचली गेट में पंजाब प्रधान बाऊ सजीत दैत्या की अध्यक्षता में हुई. इस दौरान बाऊ सजीत दैत्या ने कहा कि सहारनपुर के छबीरपुर में ठाकुरों की तरफ से दलितों के घरों को आग लगाई गई है, जोकि बहुत निंदनीय है.

करोड़ों रुपए खर्च कर गायों का ‘आधार कार्ड’ बनवा रही भाजपा सरकार

ठाकुरों द्वारा गर्भवती महिलाओं पर तलवारों से हमला किया गया, दलित लड़कियों कि इज्जत को तार -तार करने का प्रयाश किया गया . बच्चे और नवविवाहितों को जलाया गया. इसके बावजूद मुआवजे के लिए 15 लाख रुपये उस ठाकुर को दिए गए, जो हमला करने आई ठाकुरों की टोली के साथ भगदड़ में मारा गया, ये बहुत ही शर्मी की बात है.उत्तर प्रदेश कि सरकार अपरोक्ष रूप से ठाकुरों के साथ है .

सहारनपुर हिंसा : जिला प्रशासन ने राहुल गांधी को जाने से रोका

उन्होंने कहा कि वहां की मौजूदा भाजपा सरकार के लिए यह बड़ी शर्म की बात है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अगर इस शर्मनाक घटना को संभाल नहीं सके तो इससे ज्यादा बूरी बात क्या हो सकता है? अगर दलितों को इंसाफ नहीं मिला तो पूरे पंजाब में रोष व धरने प्रदर्शन किए जाएंगे. इसके अलावा योगी सरकार के पुतले जलाए जाएंगे. इस मौके पर लवकुश सेना पंजाब मेंबर राम लुभाया, भीम सेन, हैप्पी, शीला, बाबा भुपिंदर सिंह, ममता, रोजी, रजनीश, हरदीप, प्रमोद नाहर मौजूद थे.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts