UP के स्कूल में टीचर ने छात्रा से की रेप की कोशिश, कपड़े उतारकर करने लगा जबरदस्ती - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

UP के स्कूल में टीचर ने छात्रा से की रेप की कोशिश, कपड़े उतारकर करने लगा जबरदस्ती

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है , प्रदेश के अपराधियों को जेल की सलाखों के भीतर भेज अपराध मुख्त प्रदेश होने का दावा तार -तार हो रहा है। ताजा मामला मथुरा से है जहा से शर्मनाक खबर सामने आ रही है। यहां एक सरकारी स्कूल में टीचर ने छात्रा के साथ रेप करने की कोशिश की। वह कपड़े उतारकर उसके सामने खड़ा हो गया और फिर उससे जबरदस्ती करने लगा। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता ने परिजनो को इस बारे में बताया। इसके बाद क्लास में लगा सीसीटीवी चेक किया गया जिससे मामले का खुलासा हुआ।

जानकारी के अनुसार दुष्कर्म की कोशिश करने वाला आरोपी फरार हो गया है। फिलहाल पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। घटना कोसीकलां थाना इलाके के एक गांव की है।  9वीं कक्षा की छात्रा स्कूल जाने से मना कर रही थी। वह दो दिनों से स्कूल गई भी नहीं थी। परिजन उसे स्कूल जाने के लिए दबाव बनाने लगे। वह घबरा गई और स्कूल जाने से मना कर दिया। इसके बाद जब परिजनो से छात्रा से कारण पूछा तो उसने जो बताया उनके होश उड़ गए।

पीड़ित छात्रा ने बताया कि स्कूल में एक टीचर ने उसके साथ जबरदस्ती की। वह उसका रेप करना चाह रहा था। उसका नाम गोविंद है। छात्रा ने आगे कहा कि 6 नवंबर को जब वह क्लास में थी तो टीचर उसके सामने कपड़े उतारकर आ गए। इसके बाद उसने मेरे साथ अश्लील हरकत की। छात्रा की बात सुनकर घऱवालों के होश उड़ गए। उन्हें उसकी बातों पर यकीन नहीं हो रहा था। इसके बाद वे स्कूल पहुंचे और प्रिंसिपल को सारी बातें बताईं। इसके बाद क्लास में लगा सीसीटीवी चेक किया गया।

सीसीटीवी से खुलासा हो गया कि छात्रा जो कह रही है उसमें सच्चाई है। वीडियो में दिख रहा है कि छात्रा से दो कदम की दूरी पर टीचर खड़ा है। उसने कपड़े नहीं पहने है। वह छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने लगता है। छात्रा खुद को उसके चुंगल से छुड़ाने की कोशिश करती है। वह उसके सामने हाथ जोड़ती है। इसके बाद आरोपी तेजाब से जलाने की धमकी देता है , फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

आज भी मुख्यधारा के भारतीय मीडिया का एक बड़ा हिस्सा केवल विशेष व समृद्ध वर्ग के लोगों की चिंताओं और आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व कर रहा है. इस संविदा में हाशिए पर खड़े समाज जिसमें देश के पिछड़े ,अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, महिलाएं, अल्पसंख्यक, किसान, मजदूर शामिल हैं, उनके हितों एवं संघर्षों को आसानी से नजरअंदाज कर दिया जाता है. हाशिए पर खड़े इस समाज की आवाज बनकर उनका साथ देने का न्यूज़ अटैक एक प्रयास है. उम्मीद है आप सभी का सहयोग मिलेगा.
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
Share This.

Related posts

Leave a Comment