तांत्रिक व महिला के प्यार ने लील ली 1 मासूम की जान - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

तांत्रिक व महिला के प्यार ने लील ली 1 मासूम की जान

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

तांत्रिक से भाभी के उसके अवैध संबंध पर विरोध ने देवर की जान ले ली ,आत्महत्या कर असमय मृत्यु की आगोस में चले जाने वाले युवक की भाभी के पेट में गांठ थी. इलाज के लिए उसे एक तांत्रिक के पास ले गए थे, फिर तांत्रिक घर आने-जाने लगा. कई बार तो रात में घर में ही रुकता था. यह देखकर युवक विरोध करने लगा तो उसकी भाभी ने उस पर रेप और छेड़खानी का आरोप लगाकर थाने में शिकायत कर दी.

मामला उत्तर प्रदेश के बांदा  जनपद के अतर्रा थाना इलाके के एक मोहल्ले का है. यहां रहने वाला एक युवक घर से मजदूरी करने के बहाने निकला और जहरीला पदार्थ खा लिया. रास्ते में अचेत अवस्था में पड़ा देख लोगों ने परिजनों को सूचना दी. मौके पर पहुंचे परिजन उसे मेडिकल कॉलेज लेकर गए, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि आत्महत्या करने वाले बेटे की भाभी के पेट में गांठ थी. इलाज के लिए उसे एक तांत्रिक के पास गए थे. फिर तांत्रिक घर आने-जाने लगा. कई बार तो रात में घर में ही रुकता था.

यह देखकर युवक विरोध करने लगा तो उसकी भाभी ने उस पर रेप और छेड़खानी का आरोप लगाकर थाने में शिकायत कर दी। कथित तौर पर इसी से परेशान होकर उसने खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने महिला और उसके तांत्रिक प्रेमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जबकि तांत्रिक की तलाश जारी है।

तांत्रिक फरार :

डीएसपी जियाउद्दीन अहमद ने बताया कि अतर्रा थाना इलाके के रहने वाले युवक ने जहर खाकर आत्महत्या की है।  जांच में पता चला है कि मृतक अपनी भाभी की प्रताड़ना से परेशान रहता था। उसकी भाभी उसके खिलाफ छेड़खानी और दुष्कर्म के आरोप लगाकर थाना में शिकायत करती थी। उसके घर में एक तांत्रिक आता था, जो महिला का प्रेमी बताया जा रहा है। मृतक की मां की तहरीर पर आरोपी महिला और तांत्रिक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है |

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमें आर्थिक सहयोग की अपेक्षा है। .
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

Share This.

Related posts

Leave a Comment