उन्नाव : फाँसी पर झूलती मिली विवाहिता,हत्या का आरोप - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

उन्नाव : फाँसी पर झूलती मिली विवाहिता,हत्या का आरोप

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

बीघापुर,उन्नाव ।थाना क्षेत्र के गाँव दाँदामऊ में शनिवार की दोपहर राकेश कुमार गुप्ता की 30 वर्षीया पत्नी कमरे में फांसी पर झूलती मिली, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भेजा है ।मृतका के परिजनों ने दहेज के लिए हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया है।

BJP महिला नेत्री कि गुंडई ,थाने में सिपाही को पीटा

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के दाँदामऊ गाँव निवासी राकेश कुमार गुप्ता की पत्नी रक्षम देवी उम्र 30 वर्ष शनिवार की दोपहर 11:00 बजे घर के कमरे में कुंडे से फाँसी में लटकी मिली। उसकी 2 वर्ष की पुत्री काफ़िया जिसने फाँसी पर लटकी माँ को देख चीख पुकार करने लगी,बच्ची की चीख सुनकर घर में रहने वाले जेठानी ने देखा तो कमरा बंद था,मृतका के पति राकेश कुमार गुप्ता गाँव में ही किसी परचून की दुकान गए थे।

पत्रकारों पर लगाम लगवाएंगे भाजपा सांसद हरीश

सूचना पर पति घर पहुंचे और थाने व मृतका के परिवारीजनों को सूचना दी ।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु भेजा वहीं मृतका के भाई साहिल गुप्ता निवासी बर्रा ने पति के परिवारीजनों पर दहेज उत्पीड़न करने व् दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है ।पंचनामा के समय क्षेत्राधिकारी राम कृष्ण चतुर्वेदी ,नायब तहसीलदार रजनीश बाजपेई , प्रभारी निरीक्षक बीघापुर मनोज कुमार मिश्र मौजूद रहे।

रिपोर्ट:डॉ.मान सिंह

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts