UP: गैंगरेप पीड़िता को चलती कार से बाहर फेंका,4 लोगों ने होटल के अंदर किया था दुष्कर्म - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

UP: गैंगरेप पीड़िता को चलती कार से बाहर फेंका,4 लोगों ने होटल के अंदर किया था दुष्कर्म

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में राम राज्य की दुहाई देने वाली भाजपा सरकार में बलात्कार की घटनाओ की बाढ़ आ गई है , प्रतिदिन मीडिया में बलात्कार की घटनाएं सुर्खिया होती है तो युवतियो के मन में भय है। कुछ मामलो में स्थानीय पुलिस की मदद से दबंगो द्वारा पीड़ितों से सुलह का प्रयाश भी किए जाने की खबरे सुर्खियों में रही है। ताजा मामला आगरा से है जहा मानवता को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। यहां कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की शिकार पीड़िता को चलती कार से बाहर फेंक दिया गया। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि दुष्कर्म का मामला कोर्ट में चल रहा है। इस केस को निपटाने के लिए उस पर दबाव बनाया जा रहा है। समझौता करने के लिए उसे एक लेटर साइन करने के लिए मजबूर किया गया हालांकि उसने लेटर साइन करने से मना कर दिया। इसके बाद उसे चलती कार से बाहर फेंक दिया गया।

पुलिस के मुताबिक सामूहिक दुष्कर्म की शिकार 25 साल की युवती 30 दिसंबर को आगरा के ‘इनर रिंग रोड’ पर बेहोशी की हालत में मिली थी। आगरा के एक होम स्टे की कर्मचारी रही इस महिला के साथ 11 नवंबर को कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया था जिस सिलसिले में एक महिला सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के अनुसार महिला ने कहा कि उसे आरोपियों के एक दोस्त ने रेस्ट्रों में मिलने के लिए बुलाया था, जहां उसे नशीला ड्रिंक पीने और आरोपियों के पक्ष में एक समझौता पत्र पर साइन करने के लिए मजबूर किया गया। पुलिस के मुताबिक बाद में महिला को आगरा ‘इनर रिंग रोड’ पर चलती कार से बाहर फेंक दिया गया। आगरा शहर के पुलिस उपायुक्त सूरज कुमार राय ने कहा कि पीड़िता को मेडिकल जांच और इलाज के लिए अस्पताल भेज मामले में आगे की जांच की जा रही है।

मालूम हो कि आगरा के एक होम स्टे होटल में 4 लोगों ने महिला कर्मचारी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। रिपोर्ट के अनुसार महिला उस होटल में कर्मचारी थी और वहां डेढ़ साल से काम कर रही थी। वायरल हुए वीडियो में देखा गया था कि एक शख्स जब महिला को कमरे के अंदर खींच रहा है तो उस समय वह मदद के लिए चीख रही है, हाथ जोड़ रही है मगर आरोपी को दया नहीं आती है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसे जबरन कमरे में रोका गया और बेरहमी से पीटा गया। आरोपियों ने उसे शराब पीने के लिए भी मजबूर किया। मामले में एक महिला सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

हाशिए पर खड़े इस समाज की आवाज बनकर उनका साथ देने का न्यूज़ अटैक एक प्रयास है. उम्मीद है आप सभी का सहयोग मिलेगा.
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
आपके पास शोषित समाज के उत्पीड़न अथवा किसी विभाग में भ्रस्ट्राचार की जानकारी हो तो व्हाटसअप नं. 9454606598 पर भेजें।
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
Share This.

Related posts

Leave a Comment