नतीजे से पहले हनुमान और श्री राम बन कांग्रेस कार्यालय पहुंचे कार्यकर्ता - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

नतीजे से पहले हनुमान और श्री राम बन कांग्रेस कार्यालय पहुंचे कार्यकर्ता

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने वाले हैं। सभी पार्टी के कार्यकर्ता जोश में नजर आ रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस मुख्यालय से एक दिलचस्प तस्वीर सामने आई है। यहां नतीजे के दिन कार्यकर्ता भगवान श्रीराम और हनुमान का रूप धारण कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे, जिसका वीडियो सामने आया है।

कांग्रेस मुख्यालय से सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि कांग्रेस नेता, भगवान राम और हनुमान का रूप धारण किए शख्स की पूजा अर्चना कर रहे हैं और जय जयकार के नारे लगा रहे हैं। राहुल गांधी और प्रियंका गाँधी ,सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे के समर्थन में नारेबाजी की गई है। मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार है, जबकि छत्तीसगढ़, राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है। तीनों राज्यों में कांग्रेस और बीजेपी में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। दोनों ही पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जीत के दावे कर रहे हैं। इतना ही नहीं, दोनों पार्टी के ही नेता एक्जिट पोल को गलत कह रहे हैं और बड़ी जीत का दावा कर रहे हैं।

सनद रहे कि 230 विधानसभा सीटों के लिए भाजपा से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कांग्रेस पार्टी नेता कमल नाथ जैसे राजनीतिक दिग्गजों सहित कुल 2,533 उम्मीदवार मैदान में हैं। वहीं बात अगर राजस्थान की करें तो राजस्थान के 200 में से 199 निर्वाचन क्षेत्रों में 25 नवंबर 2023 को मतदान हुआ था। कांग्रेस ने 2018 में राजस्थान विधानसभा चुनाव में 100 सीटों के साथ जीत हासिल की और अशोक गहलोत राज्य के मुख्यमंत्री बने थे। राजस्थान विधानसभा चुनाव में 183 महिला उम्मीदवारों के साथ 1,875 प्रत्याशी मैदान में उतरे हैं। सरदारपुरा विधानसभा सीट मुख्य सीटों में से एक है क्योंकि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 1998 से इस सीट पर जीत हासिल कर रहे हैं।

हाशिए पर खड़े इस समाज की आवाज बनकर उनका साथ देने का न्यूज़ अटैक एक प्रयास है. उम्मीद है आप सभी का सहयोग मिलेगा.
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
Share This.

Related posts

Leave a Comment