शराब बंदी कि वकालत करने वाली योगी सरकार की मंत्री ने काटा बियर शॉप का फीता - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

शराब बंदी कि वकालत करने वाली योगी सरकार की मंत्री ने काटा बियर शॉप का फीता

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ .रास्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का अनुसांगिक संघटन अखिल भारतीय विधार्थी परिषद् खुले मंच से बिधार्थी व युवा वर्ग से नशा मुक्ति कि अपील करता है ,नशा मुक्ति हेतु उत्तर प्रदेश में तमाम आन्दोलन चल रहे है यहाँ तक कि पूर्वी उत्तर प्रदेश कि महिलाओ ने शराब बंदी हेतु मोर्चा खोल रखा है वही नशा मुक्ति हेतु यूवा वर्ग को जागरूक करने वाली उत्तर प्रदेश कि भाजपा सरकार की मंत्री बियर बार का उदघाटन कर सुर्खिया विटोर रही है .

योगी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह ने लखनऊ में ‘बी द् बीयर’ शॉप का उद्घाटन किया है. मंत्री के हाथों बीयर शॉप के उद्घाटन को लेकर अब कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है.
इसे भी पढ़े -भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के पूर्व में दर्ज 420 के खबर को घोट गई बिकाऊ मीडिया

उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने राज्य मंत्री स्वाति सिंह की ओर से बीयर शॉप के उद्घाटन को शराबबंदी के लिए प्रदर्शन कर रही महिलाओं का अपमान बताया है . पार्टी के विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू ने इसकी कड़े शब्दों में आलोचना की है. उन्होंने कहा है कि बीयर शॉप का उद्घाटन एक मंत्री के हाथों होना भाजपा के दोहरे चेहरे को सामने लाता है. अजय कुमार ने कहा कि इस तरह के काम अनैतिक हैं.
भीम आर्मी मुखिया रावण का विडियो वायरल ,कौम से गद्दारी के सबूत पर हमें गोली मार देना

सनद रहे कि राज्य में गौहत्या पर लगाम लगाने वाली योगी सरकार एक ओर शराबबंदी की बात करते हुए दिखाई दे रही है तो वहीं दूसरी तरफ उनके मंत्रिमंडल की सहयोगी मंत्री बीयर शॉप का लाल फीता काटती नजर आ रही हैं.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

Share This.

Related posts