प्रधानमंत्री के कैबिनेट साथी पर जिस्म फरोशी का आरोप - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

प्रधानमंत्री के कैबिनेट साथी पर जिस्म फरोशी का आरोप

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दावा किया है कि संसद से तीन किलोमीटर दूर जीबी रोड में एक केंद्रीय मंत्री और दिल्ली के नेता के संरक्षण में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है।

उन्होंने कहा कि जीबी रोड में युवतियों से जबरदस्ती देह व्यापार करने के मामले को उजागर करने पर उन्हें डराने के लिए पहले धमकाया गया लेकिन जब वो चुप नहीं रहीं तो उन पर एफआईआर दर्ज कर दी। स्वाति मालीवाल ने आरोपी केंद्रीय मंत्री का नाम उजागर नहीं किया है। आईटीओ स्थित दिल्ली महिला आयोग के मुख्यालय में बृहस्पतिवार को मालीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस में यह आरोप लगाया है कि जीबी रोड पर चल रहे कोठों में भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री का हाथ है।

http://newsattack.in/?p=378

यहां रोज रात को 5 करोड़ का देह व्यापार होता है। मैंने बंद करने  की कोशिश की तो मुझ पर एफआईआर कर दी गई। जल्द इस मामले का पर्दाफाश करूंगी, मंत्री का नाम भी पता चल जाएगा।

स्वाति ने यह भी आरोप लगाया कि उनके मोबाइल फोन पर लगातार कुछ दिनों से मैसेज आ रहे हैं कि जीबी रोड के मामलों में मत पड़ो, वरना तुम्हारे लिए अच्छा नहीं होगा।

बता दें कि पिछले दिनों स्वाति ने जीबी रोड का दौरा किया था और कहा था कि वहां पर गैर कानूनी धंधे बिना रोक टोक चल रहे हैं।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के आरोपों को अगर सच माने तो कहना गुरेज नहीं होगा की संसद में देह व्यापर पर पाबंदी की वकालत करने वाले बीजेपी के नेताओ के आका प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कैबिनेट के साथी केंद्रीयमंत्री और दिल्ली के बीजेपी नेता दिन के उजाले में कुछ और तो रात की अँधेरी में करते है जिस्म फरोशी का सौदा  .

Share This.

Related posts